Breaking News

उधमियों की समस्याओं की नये कप्तान को दी जानकारी

iia meets sspगाजियाबाद (16 जून 2016)- गाजियाबाद के उधोग जगत और उधमियों की समस्याओं की जानकारी देने के लिए आईआईए ने कप्तान ईमेनुअल से मुलाकात की है। गुरुवार को इण्डियन इण्डस्ट्रीज एसोसिएषन, आई.आई.ए. गाजियाबाद चैप्टर के पदाधिकारियों ने नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सुनिल ईमेन्युअल से उनके कार्यालय पर मुलाकात की और बुके देकर उनका स्वागत किया।
आईआईए के सचिव प्रदीप गुप्ता द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज के मुताबिक आई.आई.ए. गाजियाबाद चैप्टर के पदाधिकारियों ने एस.एस.पी. से अनुरोध किया है कि गाजियाबाद के उद्यमियों की समस्याओं एवं सुझावों को प्राथमिकता पर लेते हुए समाधान कराने का कष्ट करें तथा उद्यमियों के साथ समय-समय पर बैठक आयोजित करें। ताकि पुलिस प्रशासन एवं उद्यमियों के बीच बेहतर संवाद स्थापित हो सके। और दोनों संयुक्त रूप से गाजियाबाद जनपद को बेहतर बनाने में अपना योगदान प्रदान कर सकें, जिसको स्वीकार करते हुए एस.एस.पी. सुनिल ईमेनुअल ने आई.आई.ए. गाजियाबाद चैप्टर के साथ एक बैठक माह के अन्त में सुनिष्चित की है। इस अवसर पर आई.आई.ए. की ओर से केन्द्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमित नागलिया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीरज सिंघल, चैप्टर चैयरमेन एस.के. शर्मा, सचिव प्रदीप कुमार गुप्ता, मैग्जीन कार्डिनेटर यश जुनेजा , जोनल कार्डिनेटर अनिल कपूर, सदस्य मनीश मदान, जगजीत सिंह आदि अन्य सदस्यों ने भाग लिया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *