Breaking News

अलविदा जुमे की नमाज़ को लेकर गाजियाबाद पुलिस मुस्तैद-ट्रैफिक एडवाइज़री जारी की

alwida juma & ghaizbad police
गाजियाबाद(16जुलाई2015)- रमाज़ुलमुबारक के अख़िरी जुमा यानि जुमातुलविदा को लेकर गाजियाबाद पुलिस बेहद चौकसी बरत रही है। अलविदा जुमे की नमाज़ के दौरान नमाज़ियों की भीड़ और ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस कप्तान धर्मेंद्र यादव ने अपने महकमे को पूरी तरह मुस्तैद रहने की हिदायत दी हैं।
कल यानि जुमे के दिन ज़िले की अलग अलग मस्जिदों में अलविदा जुमा की नमाज़ अदा की जायेगी। जिसके मद्देनज़र जनपद में अलग अलग जगहों पर ट्रैफिक का रूट डायवर्जन किया जाएगा। पुलिस द्वारा निर्धारित रूट के मुताबिक़ लालकुंआ और साजन मोड़ से किसी भी प्रकार के वाहन को शहर यानि चौधरी मोड़ की तरफ जाने नहीं दिया जायेगा। इन्हे डायवर्ट कर विवेकानन्द नगर फ्लाई ओवर से भेजा जायेगा। इसके अलावा चौधरी मोड़ से आने वाले हल्के वाहनों को पुराना बस अड्डा से सीधे न भेज कर कालका गढी चौक से डायवर्ट कर होली चाईल्ड फ्लाई ओवर से अपनी मंज़िल तक भेजा जाएगा। जबकि मेरठ तिराहे से घण्टा घर की ओर आने वाले वाहनों को हापुड तिराहे से डायवर्ट कर पुराना बस अड्डा की ओर भेजा जायेगा। और एन.एच-58 पर दिल्ली पब्लिक स्कूल से सिहानी चुंगी पुलिस चौकी तक वाहनों के आवागमन के लिए एकल मार्ग यानि वन-वे रहेगा। पुलिस ने एक दिन पहले ही ट्रैफिक एडवाइज़री जारी करके वाहन चालकों को आगाह किया है ताकि अलविदा जुमा की नमाज़ के वक़्त होने वाली किसी भी तरह की दिक़्क़तो से बचा जा सके। पुलिस द्वारा एक रिलीज़ के मुताबिक़ उक्त डायवर्जन स्कीम अलविदा जुमा के समय दोपहर 12.00 बजे से लेकर सभी स्थानों पर नमाज़ की समाप्ति तक लागू रहेगी।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *